संबित पात्रा ने लाइव शो पर बजाई राजदीप सरदेसाई की बैंड, जमकर किया जलील, मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा

Photo Credit - India Today

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने लाइव शो में राजदीप सरदेसाई की बैंड बजा दी, इण्डिया टुडे चैनल पर बैठकर सरदेसाई को जमकर जलील किया, जमकर लताड़ा मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा।

दरअसल आजतक न्यूज़ चैनल समूह के अंग्रेजी न्यूज़ चैनल इण्डिया टुडे पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मीडिया कवरेज को लेकर हो रही बहस हो रही थी जिसमें भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा भी शामिल हुए थे। संबित पात्रा ने कहा कि एक कॉन्ग्रेस नेता ने कहा है कि ‘राजा’ के इशारे पर ये सब हो रहा है। इसके बाद उन्होंने राजदीप सरदेसाई से पूछा कि आपको ‘राजा’ ने कब फोन कॉल कर के कहा कि आप रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू लो? क्या किसी भाजपा नेता या पीएम मोदी ने आपको रिया का इंटरव्यू लेने को कहा?

इसके बाद संबित पात्रा ने खुद जवाब देते हुए ये भी बताया कि आखिर राजदीप सरदेसाई ने रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू क्यों लिया। उन्होंने कहा कि ये सब इसीलिए किया गया, क्योंकि इसके पीछे एक खास एजेंडा था। उन्होंने कहा कि वो किसी का नाम नहीं लेंगे, लेकिन 13 दिसंबर 2001 को एक रिपोर्टर ने क्या किया था, वो ये बताना चाहेंगे। उन्होंने कहा कि एक पत्रकार ने बताया था कि संसद में वो लोग माँस और शराब की पार्टी करने जा रहे थे।

संबित पात्रा ने कहा कि उस पत्रकार ने बताया था कि जैसे ही आतंकवादियों ने संसद भवन में घुसपैठ किया और चारों ओर कोलाहल फ़ैल गया, उसने गार्ड्स को कहा कि वो दरवाजों को बंद कर दे, ताकि कोई और पत्रकार अंदर घुस कर इस आतंकी हमले की कवरेज नहीं कर पाए। उस पत्रकार ने इसके बाद कहा कि वो अपने टीवी चैनल की टीआरपी बढ़ाना चाहता है, इसीलिए वो ऐसा कर रहा है। पात्रा ने कहा कि वो उस पत्रकार का नाम नहीं लेंगे।

आपको बता दें कि जब से अर्नब गोस्वामी की ‘R भारत’ ने TRP के मामले में सारे हिंदी चैनलों को पछाड़ा है और सालों से नंबर-1 पर बैठे ‘आजतक’ को पीछे छोड़ दिया, तब से मीडिया संस्थान के होश उड़ गए हैं., उसे में से एक राजदीप सरदेसाई भी हैं, जो काफी बौखलाए हुए हैं।

loading...