योगी सरकार का ताबड़तोड़ एक्शन जारी: जेल में बंद सपा MLC की 50 करोड़ से अधिक की संपत्ति होगी जब्त

भू-माफियाओं, अपराधियों के खिलाफ उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार का ताबड़तोड़ एक्शन जारी है, कुख्यात अपराधी अतीक अहमद, मुख़्तार अंसारी की सम्पत्ति जब्त के बाद अब सपा एमएलसी कमलेश पाठक उनके दो भाइयों और एक अन्य भुमिफैया की 53 करोड़ से अधिक की संपत्ति जब्त की जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कमलेश पाठक और उनके भाइयों की संपत्ति औरैया, कानपुर देहात और कानपुर नगर में चिन्हित की गई है. इन तीनों भाइयों के अलावा अछल्दा क्षेत्र के गांव हरनरायणपुर निवासी विपिन की संपत्ति का भी पूरा ब्यौरा जुटा लिया गया है।

एसपी सुनीत ने बताया कि संपत्ति जब्त करने की रिपोर्ट शासन व प्रशासन को भेजी गई है. सपा एमएलसी कमलेश पाठक, भाई संतोष पाठक व रामू पाठक फ़िलहाल डबल मर्डर के आरोप में जेल में बंद हैं. तीनों भाइयों पर एक वकील व उसकी चचेरी बहन की हत्या का आरोप है।

सपा एमएलसी कमलेश पाठक की 36 करोड़ 17 लाख, संतोष पाठक की 9 करोड़ 75 लाख, रामू पाठक की 7 करोड़ 51 लाख 72 हजार तथा अछल्दा क्षेत्र निवासी विपिन की 62 हजार पांच सौ रुपये की संपत्ति को जब्त करने के लिए पूरा खाका तैयार कर लिया गया है, शासन के निर्देश के अनुसार कुर्क संबंधी आगे की कार्रवाई की जाएगी।