बॉलीवुड पर फूटा रूपा गांगुली का गुस्सा, पूछा- और कितने मर्डर होंगे, कितने बच्‍चे ड्रग्‍स में डूबेंगे?

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामलें में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद जहाँ एक ओर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी ) जांच में जुटी है तो वहीँ  मुंबई पुलिस पर भी लगातार सवाल उठ रहे हैं। टीवी ऐक्‍ट्रेस और बीजेपी की सांसद रूपा गांगुली ने अब मुंबई पुलिस पर निशाना साधा है।

सोमवार को मुंबई पुलिस पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए रूपा गांगुली ने कहा फिल्‍म इंडस्‍ट्री में जहां एक ओर लोगों की हत्‍या हो रही है, ड्रग एडिक्‍ट बनाया जा रहा है, वहीं मुंबई पुलिस शांत बैठी रहती है।

दिल्‍ली में संसद परिसर में फिल्‍म इंडस्‍ट्री और मुंबई पुलिस के ख‍िलाफ रूपा गांगुली ने पद्रर्शन किया। हाथों में तख्‍ती लेकर विरोध करते हुए रूपा गांगुली ने कहा, ‘मुंबई फिल्‍म इं‍डस्‍ट्री लोगों की हत्‍या करती है, उन्‍हें ड्रग एडिक्‍ट बनाती है, महिलाओं का वहां अपमान किया जाता है, लेकिन कोई कुछ नहीं कर रहा है। मुंबई पुलिस चुपचाप बैठी रहती है।

रूपा गांगुली इस दौरान हाथों में तीन तख्‍त‍ियां लिए हुए नजर आईं। इनमें से एक पर लिखा था- मुंबई फिल्‍म इंडस्‍ट्री और कितनी लड़कियों की इज्‍जत लूटेगा, दूसरे पर लिखा था- कितने बच्‍चों की जिंदगी ड्रग्‍स में डुबा देगा, तीसरे पर लिखा था- मुंबई फिल्‍म इंडस्‍ट्री और कितने मर्डर करवाएगा।

गौरतलब है कि हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला, बॉलीवुड में ड्रग्स नेक्सस का खुलासा हुआ और अब एक्टर पायल घोष ने बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है., इन सब को लेकर बॉलीवुड चौतरफा घिर चुका है.

loading...