भाई शोवित चक्रवर्ती की गिरफ़्तारी से घबराई रिया चक्रवर्ती, अब उठाने जा रही ये कदम

मुंबई, 4 सितंबर: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामलें में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद शुक्रवार देर रात नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौवित चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुएल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि भाई शौवित की गिरफ़्तारी से रिया चक्रवर्ती पूरी तरह घबरा गई हैं, दूसरी शब्दों में कहें तो डर गई हैं, सूत्रों ने बताया कि 24 घंटे के अंदर एनसीबी रिया चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार कर सकती है, क्यूंकि शौवित चक्रवर्ती ने अपने कबूलनामें में रिया का नाम लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गिरफ़्तारी से बचने के लिए रिया चक्रवर्ती ने हर वो कदम उठाने शुरू कर दिए हैं, जिससे बच सकें। सूत्र बता रहे हैं की रिया चक्रवर्ती अग्रिम जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटा सकती हैं, इसके लिए अच्छे वकील की तलाश भी शुरू कर दी है। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या रिया रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार होती हैं या नहीं।

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामलें में ड्रग्स का कनेक्शन सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) जांच में जुट गई, एनसीबी ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती के घर छापा मारा और उनके भाई शौवित चक्रवर्ती को हिरासत में ले लिया, इसके अलावा एनसीबी ने सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुएल मिरांडा को भी हिरासत में ले लिया।

इन दोनों को हिरासत में लेकर एनसीबी ने सुबह ही पूछताछ शुरू कर दी, शाम होते-होते रिया चक्रवर्ती के भाई शौवित चक्रवर्ती ने सच्चाई कबूल कर ली, रिपब्लिक भारत के मुताबिक, शौवित चक्रवर्ती ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) के सामने कबूल किया है कि उसने अपने बहन रिया चक्रवर्ती के कहने पर ही ड्रग्स लेता था और लगातार ड्रग्स पेडलर के सम्पर्क में था.

loading...