फंस गया रिया चक्रवर्ती का भाई, NCB के सामने किया ये कबूलनामा

मुंबई, 4 सितंबर: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामलें में ड्रग्स का कनेक्शन सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) जांच में जुट गई, एनसीबी ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती के घर छापा मारा और उनके भाई शौवित चक्रवर्ती को हिरासत में ले लिया, इसके अलावा एनसीबी ने सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुएल मिरांडा को भी हिरासत में ले लिया।

इन दोनों को हिरासत में लेकर एनसीबी ने सुबह ही पूछताछ शुरू कर दी, शाम होते-होते रिया चक्रवर्ती के भाई शौवित चक्रवर्ती ने सच्चाई कबूल कर ली, रिपब्लिक भारत के मुताबिक, शौवित चक्रवर्ती ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) के सामने कबूल किया है कि उसने अपने बहन रिया चक्रवर्ती के कहने पर ही लगातार ड्रग्स पेडलर के सम्पर्क में था.

आपको बता दे कि 15 मार्च, 2020 से रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक के बीच हुई व्हाट्सएप चैट को एक्सेस किया गया है, एक निजी व्हाट्सएप ग्रुप जिसमें रिया, शौविक, सैमुएल मिरांडा, दीपेश सावंत शामिल हैं, जिसमें बातचीत ड्रग खरीद की तरफ इशारा कर रही है। रिया चैट्स में शौविक से पूछती है कि कितने buds की जरूरत है। और शौविक उन्हें समझाता है कि वे इसे कैसे खरीदेंगे। इसके बाद ही एनसीबी ने छापा मारकर शौवित को हिरासत में लिया।

रिया चक्रवर्ती के भाई शौवित के कबूलनामे के बाद ड्रग्स एंगल का मामला पूरी तरह साफ़ हो चुका है, गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मामलें में सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय ( ED ) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) तीन केंद्रीय एजेंसियां अपने-अपने हिसाब से हर एंगल की जांच कर रही हैं जल्द ही सच्चाई सामने आने की उम्मीद है.