बॉलीवुड की ड्रगी-गंजेड़ी-चरसी गैंग पर बरसीं रवीना टंडन, कहा- ‘ये वक़्त जड़ से सफाई का है’

मुंबई, 22 सितंबर: ड्रग्स मामलें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों के नाम सामने आ रहे हैं, बॉलीवुड की वो काली सच्चाई अब देश के सामने आ रही है जिसपर अभी तक पर्दा पड़ा हुआ था। जिस हिसाब से ड्रग्स मामलें में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और दीया मिर्जा जैसी अभिनेत्रियों का नाम आया है, लोगों को हैरान कर दिया है।

ड्रग्स मामलें में बॉलीवुड अभिनेत्रियों का नाम आने के बाद एक्ट्रेस रवीना टंडन ने जोरदार हमला बोला है, अब समय आ गया है कि बॉलीवुड में ड्रग्स की जड़ से सफाई हो जाय और ड्रग्स सप्लायर्स व् इसका सेवन करने वालों को कड़ी सजा भी मिलनी चाहिए।

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने कहा कि बॉलीवुड में फैले ड्रग्स मामले की एनसीबी जो जांच कर रही है. हम उसका स्वागत करते हैं, आने वाली पीढ़ियों की मदद करेगा। उन सभी लोगों को जड़ उखाड़ कर फेंक दे। उन सभी बड़े लोगों को सजा दी जाए जो मुनाफे के चक्कर में लोगों को अंधा बना रहे हैं। उपयोगकर्ताओं, डीलरों और सप्लायर्स को उनकी गलती की सजा मिलनी चाहिए।

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद अब बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों के नाम ड्रग्स मामलें में आ आ रहे हैं। जल्द ही एनसीबी इन सबको समन जारी करके पूछताछ के लिए तलब कर सकती है। अगर सबूत मिले तो गिरफ़्तारी भी तय है, उसके बाद तो जेल जाना कन्फर्म ही है।

loading...