कांग्रेस नेता समीर खान गिरफ्तार, शादी का झांसा देकर 2 साल तक नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोप

सतना, 12 सितंबर: एक नाबालिक लड़की की शिकायत पर पुलिस ने समीर खान उर्फ़ सिकंदर नामक एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, पीड़िता ने आरोपी समीर पर शादी का झांसा देकर दो सालों तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने धारा 376(I), 376(M), 294, 506 व पास्को एक्ट की धारा 3/4 के तहत एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. ये पूरा मामला मध्यप्रदेश सतना का है।

जानकारी के अनुसार, नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप समीर खान उर्फ़ सिकंदर कांग्रेस का नेता है, सोशल मीडिया पर उसके कुछ पोस्टर वायरस हो रहे हैं जो कांग्रेस से जुड़े होने की गवाही दे रहे हैं।

नाबालिग पीड़िता के मुताबिक़ सिकंदर से उसकी पहचान लगभग दो साल पहले रीवा रोड के एक होटल में हुई थी. सिकंदर उस होटल में एक जिम में पार्टनर था एवं वहीँ उसका एक मीडिया सेल का ऑफिस था, जिसमें कई लोग कार्यरत थें. पीड़िता उसी जिम में जाती थी, वहीं पर सिकंदर ने उसे अपने जाल में फंसाना शुरू कर दिया था, कुछ दिनों बाद वह पीड़िता को मुक्तिधाम नजीराबाद के पास अपने फॉर्म हाउस ले जाने लगा, जहाँ वह उसे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा।

पीड़िता ने बताया की वह माध्यम परिवार से ताल्लुक रखती है. आरोपित युवक उसे ब्लैकमेल कर दैहिक शोषण करता रहा. वह सिकंदर के शोषण से परेशान हो चुकी थी. पीड़िता ने परिजनों के साथ थाना में जाकर युवक के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस द्वारा पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है. साथ ही पीड़िता एवं आरोपी दोनों के मोबाइल जप्त किए गए हैं।