प्रधानमंत्री जी संसद को पीठ दिखाकर भाग गए, सेना के शौर्य के पीछे छुप रहे हैं: सुरजेवाला

randeep-surjewala-says-modi-sarkar-fraud-work-congress-hard-work

नई दिल्ली, 16 सितंबर: भारत और चीन के मध्य लद्दाख में LAC पर चल रहे विवाद को लेकर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह द्वारा लोकसभा में दिए गए बयान के बाद सियासत गरमा गई, मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है, कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगोड़ा करार दिया है जबकि रक्षामंत्री राजनाथ सिंह पर विपक्ष की आवाज को दबाने का आरोप लगाया है।

कांग्रेस के कद्दावर नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि प्रधानमंत्री जी संसद को पीठ दिखाकर भाग गए और राजनाथ जी ने बहुमत का इस्तेमाल कर कांग्रेस और विपक्ष की आवाज़ को दबाने का काम किया, लेकिन देश देख रहा है। देश की सेना के शोर्य के पीछे मत छुपिए और राजनीतिक नाकामी का जवाब दीजिए। पूरा देश यही जानना चाहता है।

सुरजेवाला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी अपने नेतृत्व के फेलियर का जवाब संसद को देने से क्यों भाग खड़े हुए हैं। इसके अलावा सुरजेवाला ने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से सवाल पूछते हुए कहा कि, क्या? चीन ने दुस्साहस करके भारत की सरजमीं पर कब्जा कर रखा है, हाँ या न के माध्यम से देश की संसद को जवाब दीजिये। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि चीन ने कितने स्क्वायर फिट भारत की जमीन पर कब्जा किया है, मोदी और राजनाथ जी संसद में इसका जवाब दीजिये।

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि चीन को भारत की सरजमीं से कब खदेड़ेंगे और चीन के आँख में आँख डालकर व् लाल आँख दिखाकर कब बात करेंगें। इसके अलावा सुरजेवाला ने कहा कि मोदीजी जो आपने कहा था कि हमारी सरजमीं पर कोई घुसा नहीं है उसके लिए माफ़ी मांगिये।

loading...