कंगना से मिले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले

मुंबई, 10 सितंबर: शिवसेना और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच जारी घमासान के बीच केंद्र सरकार में मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के चीफ रामदास आठवले ने कंगना से मुलाकात की। इस दौरान आठवले ने कंगना को सुरक्षा का वादा करते हुए कहा कि अगर वह राजनीति में आना चाहती हैं तो बीजेपी और RPI उनका स्वागत करेगी।

मुंबई में कंगना के आवास पर जाकर मुलाकात करने के बाद आठवले ने कहा, ‘कंगना ने कहा है कि उन्हें राजनीति में रुचि नहीं है लेकिन समाज में एकता बनाने में रुचि है। अपनी अगली फिल्म में वह दलित की भूमिका निभा रही हैं और साथ ही जाति व्यवस्था के खात्मे की भी बात की।’

आठवले ने कहा, ‘कंगना ने स्पष्ट कहा कि वह राजनीति में इंट्रेस्ट्रेड नहीं हैं और जब तक वह फिल्मों में काम कर रही हैं, राजनीति से जुड़ने की उनकी इच्छा नहीं। रामदास अठावले और कंगना रनौत के बीच करीब एक घंटे की मुलाकात हुई।

RPI नेता ने मुलाकात के बाद बताया, ‘कंगना रनौत से मिलने के बाद उनको मैंने बताया कि मुंबई में उन्हें डरने की जरूरत नहीं है। मुंबई सबकी है। कंगना के साथ मेरी पार्टी हमेशा रहेगी। कंगना ने बताया कि उनके दफ्तर के अंदर भी तोड़फोड़ की गई। उनके दफ्तर में फर्नीचर को नुकसान पहुंचाया गया है। कंगना रनौत ने भारी नुकसान की बात बताई है।

loading...