7 दिन के अंदर मुंबई पुलिस अनुराग कश्यप को गिरफ्तार नहीं करेगी तो होगा आंदोलन, केंद्रीय मंत्री का ऐलान

यौन शोषण के आरोपी अनुराग कश्यप के खिलाफ अब खुलकर लोगों का गुस्सा फूटने लगा है, आम जनता व् कुछ नेता अनुराग कश्यप की गिरफ़्तारी की मांग कर रहे हैं, केंद्रीय मंत्री अठावले ने तो यहाँ तक कह दिया कि अगर 7 के अंदर अनुराग कश्यप की गिरफ़्तारी नहीं हुई तो बड़ा आंदोलन होगा।

बता दें कि बॉलीवुड के डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर बॉलीवुड की ही एक अभिनेत्री पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। पायल ने कहा कि अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती शारीरिक सम्बन्ध बनाने की कोशिश की। अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ बलात्कार की धाराओं के तहत मुंबई के वरसोआ पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज कराइ है परन्तु मुंबई पुलिस ने इस मामलें में अबतक कोई कार्यवाही नहीं की, न अनुराग काश्यप को पूछताछ के लिए बुलाया न गिरफ्तार करने की कोशिश की, जिसकी वजह से लोगों में गुस्सा है.

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि अगर अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने जो आरोप लगाए हैं, वो बहुत गंभीर हैं, केंद्रीय मंत्री ने कहा कि निर्देशक अनुराग कश्यप को 7 दिन मे मुंबई पुलिस को गिरफ्तार करना चाहिए, अन्यथा रिपब्लिकन पार्टी की ओर से आंदोलन किया जायेगा

आपको बता दें कि अभिनेत्री पायल घोष ने आरोप लगाया है कि मैनें अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर की ही उससे पूछताछ करने के बजाय मुम्बाई पुलिस मुझसे ही पूछताछ कर रही है, इसकी अलावा पायल ने अपनी जान को खतरा भी बताया है, उन्होनें कहा कि मुझे धमकियां मिल रही हैं, अगर न्याय नहीं मिला तो हंगर स्ट्राइक करूंगी।

loading...