रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने फोन कर जाना पूर्व नेवी अफसर का हालचाल, शिवसेना के गुंडों ने की थी पिटाई

मुंबई, 12 सितंबर: शुक्रवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बने एक कार्टून को व्हाट्सऐप पर फारवर्ड करने पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने 66 वर्षीय नौसेना के पूर्व एक अफसर के साथ बेरहमी से मारपीट की। जिसकी वजह से पूर्व नेवी अफसर को गंभीर चोटें आई और उन्हें अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा. रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने फोन करके पूर्व नेवी अफसर का हालचाल जाना। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को मदन शर्मा से बात की। रक्षा मंत्री ने कहा कि पूर्व सैनिकों पर इस तरह के हमले पूरी तरह अस्वीकार्य हैं।

आपको बता दें कि मदन पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से जुड़ा एक कार्टून शेयर करने पर हमला किया गया था। जिसके बाद शिवसैनिकों ने घर पहुंचकर बेरहमी से पिटाई की।

वहीं पीड़ित पूर्व अधिकारी ने कहा था, ‘हमारे देश में हर किसी को अभिव्यक्ति की आजादी है, और वॉट्सऐप लोगों से कनेक्ट और सूचना शेयर करने का माध्यम है। सरकार को जहां से मेसेज बनाए जा रहे हैं, उस सोर्स की पहचान के लिए उपाय करने चाहिए।

आपको बता दें कि पूर्व नेवी अफसर के साथ मारपीट करने वाले शिवसेना के 6 कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार जरूर किया लेकिन 12 घंटे के अंदर रिहा कर दिया।