रक्षामंत्री के बयान पर बोले राहुल गांधी, मोदीजी ने देश को चीनी अतिक्रमण पर गुमराह किया

नई दिल्ली, 15 सितंबर: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर से भारत और चीन मुद्दे को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदीजी ने देश को चीनी अतिक्रमण पर गुमराह किया।

आपको बता दें कि रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को लोकसभा में भारत और चीन मुद्दे को लेकर विस्तार से बयान दिया, रक्षामंत्री ने कहा कि LAC पर भारत और चीन के बीच विवाद अभी जारी है. उन्होंने कहा कि चीन ने अभी भी भारत की जमीन पर अभी भी अवैध कब्जा किया हुआ है. उन्होंने कहा कि अप्रैल महीने से चीन ने सीमा पर सैनिकों और आर्म्स की वृद्धि की है।

रक्षा मंत्री ने कहा कि पैंगोंग से लेकर कई जगहों पर चीनी सैनिकों ने घुसपैठ की कोशिश की. लेकिन हमारे सैनिकों ने चीन की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया। उन्होंने कहा, ‘हमारी सेना ने भी जवाबी तैनातियां की हैं ताकि देश के सुरक्षा हितों का पूरी तरह ध्यान रखा जाए. हमारे सशस्त्र बल इस चुनौती का डटकर सामना करेंगे।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के बयान के बाद राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि रक्षामंत्री के बयान से साफ़ है कि मोदी जी ने देश को चीनी अतिक्रमण पर गुमराह किया। हमारा देश हमेशा से भारतीय सेना के साथ खड़ा था, है और रहेगा।
लेकिन मोदी जी, आप कब चीन के ख़िलाफ़ खड़े होंगे? चीन से हमारे देश की ज़मीन कब वापस लेंगे? चीन का नाम लेने से डरो मत।

loading...