हिंदू देवी-देवताओं को गाली देने वाली हीर खान का यार सैफ अंसारी भी हुआ गिरफ्तार

माँ सीता और हिन्दू धर्म के 33 करोड़ देवी-देवताओं लो गन्दी गालियाँ देने वाली हीर खान नाम की मुस्लिम महिला के यार सैफ अंसारी को भी यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, प्रयागराज पुलिस ने सोशल मीडिया पर हिंदू देवी-देवताओं के लिए अश्लील टिप्पणी करने वाली हीर खान उर्फ सना खान के सहयोगी सैफ अंसारी को कानपुर स्थित उसके घर से अरेस्ट कर लिया है। हीर खान के वीडियो को सैफ ही यूट्यूब पर अपलोड करता था। कट्टरपंथी संगठनों के साथ सैफ के कनेक्शन की भी पुलिस पड़ताल कर रही है।

प्रयागराज पुलिस ने ट्वीट कर बताया “सोशल मीडिया पर धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने सम्बन्धी भड़काऊ भाषण देने व अपलोड करने वाली महिला सना उर्फ हीर खान का मित्र अभियुक्त सैफ अंसारी को गिरफ्तार किया गया।” यह गिरफ्तारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित के नेतृत्व में खुल्दाबाद पुलिस द्वारा की गई है।

प्रयागराज पुलिस के मुताबिक़, प्रयागराज की रहने वाली सना उर्फ हीर खान के साथ मिलकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स यूट्यूब पर वीडियो के माध्यम से धर्म विशेष व सरकार को लेकर अशोभनीय टिप्पणी की गई है, अंसारी के खिलाफ प्रयागराज के खुल्दाबाद थाने में आईपीसी की विभिन्न धाराओं और आईटी कानून की धारा 66 के तहत मुकदमा दर्ज है। सना खान को इस मामले में 25 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था, हीर खान को उसके यूट्यूब चैनल पर हिंदू विरोधी वीडियो पोस्ट करने के लिए गिरफ्तार किया गया था।