अनुराग कश्यप आज भी मुझे परेशान करता है, काम के बदले गन्दी हरकत करने की कोशिश करता है: पायल घोष

मुंबई, 20 सितंबर: बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगानी वाली अभिनेत्री पायल घोष का कहना है कि अनुराग कश्यप आज भी मुझे परेशान करता है, उन्होनें कहा कि काम देने की एवज में अनुराग कश्यप गन्दी हरकत करने की कोशिश करता है।

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने कहा कि उन्होंने ( अनुराग कश्यप ) मुझे अनकंफर्टेबल फील करवाया। जो भी हुआ वो नहीं होना चाहिए था। कोई तुम्हारे पास काम मांगने आया है तो इसका मतलब ये नहीं होता कि वो किसी भी चीज के लिए तैयार है। ये मुझे आज भी परेशान करता है।

आपको बता दें कि अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर जबरन शारीरिक सम्बन्ध बनानें की कोशिश करने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस पायल घोष ने दावा किया है कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप द्वारा उनका यौन उत्पीड़न किया गया था. उन्होंने आगे बताया कि बॉलीवुड में फिल्म निर्माताओं और अभिनेत्रियों के बीच शारीरिक संबंध पूरी स्थिति के बारे में उन्हें सहज बनाने के लिए फिल्म उद्योग में बहुत आम हैं।

एक्ट्रेस पॉयल घोष ने पीएमओ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा था कि, ‘ अनुराग कश्यप ने शारीरिक संबंध बनाने के लिए मुझे बुरी तर फोर्स किया। पीएम नरेंद्र मोदी जी कृप्या कार्रवाई करें और देश को इस रचनात्मक आदमी के पीछे का हैवान देखने दें। एक्ट्रेस पायल आगे लिखती हैं, मैं जानती हूं कि यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है, मेरी सुरक्षा खतरे में हैं, प्लीज मदद कीजिए।

पायल घोष के आरोपों के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा का कहना है कि कल रात मैंने पायल घोष का एक ट्वीट देखा जिसमें वो अनुराग कश्यप पर 2015 में उनके साथ किए यौन उत्पीड़न का आरोप लगा रही हैं। उन्हें इस मामले में मुझे एक शिकायत भेजनी होगी जिसके बाद हम इस मामले को देखेंगे और इसे पुलिस के समक्ष उठाएंगे।

loading...