खाने को नहीं दाने, चले हैं भारत से टकराने: पाक सेना प्रमुख बाजवा ने भारत को दी युद्ध की गीदड़भभकी

सऊदी अरब में थप्पड़ खाने वाले पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने भारत को युद्ध की धमकी दी है, पूरी दुनिया जानती है कि पाकिस्तान में भुखमरी, कंगाली है, लोग दाने-दाने को तरस रहे हैं तो वहीँ सेना प्रमुख युद्ध की बात कर रहे हैं।

पाकिस्तान सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने दावा किया है कि उनका देश ‘पांचवीं पीढ़ी या हाइब्रिड युद्ध’ जीतने में सफल हो जाएगा। उन्होंने कहा की हम भारत से जंग को तैयार हैं।

इसके अलावा जनरल बाजवा ने कश्मीर का मुद्दा उठाते हुए कहा कि भारत ने अवैध रूप से कब्जे वाले जम्मू एवं कश्मीर के विशेष दर्जे को निरस्त करते हुए, एक बार फिर क्षेत्र में शांति के लिए खतरा पैदा कर दिया है।

आपको बता दें कि पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा कुछ दिनों पहले सऊदी अरब गए थे, पहले तो क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने उनसे मिलने से इंकार कर दिया, सऊदी सेना प्रमुख फय्यद बिन हामिद अल-रूवैली ने मुलाक़ात तो की लेकिन मुलाक़ात ख़त्म होते-होते बाजवा को खींचकर थप्पड़ जड़ दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बाजवा औकात से बड़ी बात कर रहे थे जिसकी वजह से सऊदी सेना प्रमुख को गुस्सा आ गया और उन्होंने बाजवा को थप्पड़ जड़ दिया।