8 जून की पार्टी के बाद दिशा सालियान ने किया था मुंबई पुलिस को फोन, राणे के दावे से मचा हड़कंप

मुंबई, 17 सितंबर: दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत को लेकर भाजपा विधायक नितेश राणे ने चौंकाने वाला खुलासा किया है, राणे ने दावा किया कि ‘सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर ने 8 जून को कथित जुहू पार्टी में शामिल होने के बाद ‘100 नंबर पर मुंबई पुलिस को कॉल किया’ था जिस दिन उनकी मौत हुई।

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए नितेश राणे ने कहा कि अगर ये आकस्मिक मृत्यु या आत्महत्या थी तो मुंबई पुलिस ने दिशा मामले के जांच अधिकारी दो बार क्यों बदले। रोहन राय ने 9 जून को क्यों उनका फ्यूनरल प्लान किया जबकि उनका पोस्टमार्टम 11 जून को हुआ था। अगर ये आकस्मिक मृत्यु थी तो उनके कॉल रिकोर्ड ये क्यों दिखा रहे हैं कि उन्होंने 8 जून को आखिरी कॉल रात 8:30 बजे की थी और उनका फोन 4-4:30 घंटे के लिए स्विच ऑफ था और उनकी मौत के बाद उसी रात किसी ने उनका फोन यूज किया था। ये सारी घटनाएं बड़ा सवाल उठाती हैं और ये आत्महत्या नहीं लगती और इसलिए हम चाहते हैं कि इसकी जांच हो।

नितेश राणे का मानना है कि आठ जून को रोहन अनुपस्थित क्यों था। जिस तरह से सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती का संबंध है उसी तरह दिशा केस में रोहन संलिप्त है। राणे ने कहा कि दिशा और सुशांत की मौत के बीच कुछ न कुछ संबंध जरूर है और रोहन के पास ही सारी जानकारी है, लेकिन वह वर्तमान में छिपा रहा है।