दिशा सालियान केस: किसी को बचा रही है उद्धव सरकार, MLA नितेश राणे के दावे से मचा हड़कंप

मुंबई, 15 सितंबर: दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत को लेकर भाजपा विधायक नितेश राणे ने चौंकाने वाला खुलासा किया है, राणे का कहना है कि महाराष्ट्र सरकार किसी को बचाने का प्रयास कर रही है, इसलिए सच्चाई सामने नहीं आ पा रही है।

रिपब्लिक से बात करते हुए भाजपा विधायक नितेश राणे ने कहा कि ‘दिशा के मंगेतर रोहन राय के पास आठ जून से जुड़ी कुछ जानकारियां हैं और वह इसे सही समय पर सीबीआई को दें देंगे। बता दें कि आठ जून को दिशा सालियान ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। नितेश राणे ने कहा, आठ जून को रोहन अनुपस्थित क्यों था। जिस तरह से सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती का संबंध है उसी तरह दिशा केस में रोहन संलिप्त है। राणे ने कहा कि दिशा और सुशांत की मौत के बीच कुछ न कुछ संबंध जरूर है और रोहन के पास ही सारी जानकारी है, लेकिन वह वर्तमान में छिपा रहा है।

भाजपा विधायक ने कहा कि सीबीआई सही दिशा में जांच कर रही है। 8 जून की पार्टी में कुछ हुआ होगा और कोई व्यक्ति वहां मौजूद रहा होगा, जिसकी वजह से मुंबई पुलिस बैकफुट पर है। पूरी प्रणाली किसी ऐसे व्यक्ति को बचाने की कोशिश कर रही है जो दोनों तारीखों(आठ और 13) पर मौजूद था। सीबीआई को इन दोनों को लोगों को ट्रैक करने के लिए मोबाइल टॉवर स्थानों की जांच करनी चाहिए।

loading...