NDTV और एबीपी न्यूज़ के पत्रकार ने रिपब्लिक भारत के पत्रकार प्रदीप भंडारी पर किया हमला

मुंबई, 24 सितंबर: रिपब्लिक भारत के पत्रकार प्रदीप भंडारी ने NDTV और ABP न्यूज़ के पत्रकारों द्वारा उन्हें पीटे जाने का आरोप लगाया है। घटना से जुड़े कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर दिखाई दे रहे हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि प्रदीप भंडारी को एक अन्य चैनल के पत्रकार ने धक्का दिया और उन्हें थप्पड़ मारने का भी प्रयास किया। जिस वक्त यह घटना घटी मौके पर मुंबई पुलिस के जवान भी मौजूद थे।

वीडियो में देखा जा सकता है कि मुंबई पुलिस के जवान पत्रकारों के बीच चल रही बहस को शांत करने का प्रयास कर रहे थे। इसी दौरान एक पत्रकार ने प्रदीप भंडारी को धक्का दे दिया और उन्हें पीटने का प्रयास किया। इस घटना को लेकर रिपब्लिक के पत्रकार प्रदीप भंडारी ने ट्वीट भी किया है।

पत्रकार प्रदीप भंडारी ने अपने ट्वीट में लिखा, जानते है महाराष्ट्र में सच बोलने की क़ीमत क्या है? कार्टेल के नामी-गिरामी चेहरे जैसे-जैसे एक्सपोज़ हो रहे है, उनका ग़ुस्सा और बढ़ता जा रहा है। जब पुलिस से भी काम नहीं बना तो आज NDTV और ABP के गुंडे पत्रकारों को मेरे पास हाथपाई करने भेज दिया। लेकिन मैं टूटने वालों में से नहीं हूँ।

हालांकि अभी तक इस झगड़े की असल वजह सामने नहीं आयी है। इस मामले में अभी तक पुलिस में शिकायत भी नहीं दी गई है। अपने एक अन्य ट्वीट में प्रदीप भंडारी ने लिखा है कि धीमी आवाज में रोज रात नौ बजे आकर जो भारत जैसे महान देश में इंटॉलरन्स का रोना रोते हैं। उस से मैं पूछना चाहता हूं, इतना क्या घबरा गए एक नौजवान पत्रकार से कि अपने चैनल के गुंडे पत्रकार को मेरे खिलाफ घेराबंदी करने को बोल दिया?

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को इन्साफ दिलाने के लिए रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क शुरू से ही न्याय की लड़ाई लड़ रहा है, दिन हो या रात, चिलचिलाती गर्मीं हो या बरसात इन सब की परवाह न करते हुए रिपब्लिक के रिपोर्टर लगातार ग्राउंड जीरो से लोगों तक ख़बरें पहुंचे रहे हैं, रोजाना नए-नए खुलासे कर रहे हैं, जिसकी वजह से पहले महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ही खौफ खाई थी, अब पत्रकार भी जलने लगे हैं, वैसे उनका जलना स्वाभाविक है कि क्योंकि रिपब्लिक के मुकाबले अन्य चैनलों की टीआरपी धराशायी हो गई है. इसलिए खुन्नस निकाल रहे हैं.

 

 

loading...