सिमोन खंबाटा खोलेंगी बॉलीवुड की ‘ड्रग्स मंडली’ की कुंडली, NCB ने शुरू की पूछताछ

मुंबई, 24 सितंबर: सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल का जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को एक के बाद एक नए सुराग मिलते जा रहे हैं। एनसीबी जांच में ऐसे-ऐसे नाम सामने आ रहे हैं, जो हैरान करने वाले हैं।

इस बीच बॉलीवुड में ड्रग्स के गठजोड़ की जांच कर रही एनसीबी ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह समेत 7 लोगों को पूछताछ के लिए समन जारी किया है। इन सभी को अलग-अलग दिन पर एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। आज यानी गुरुवार को एनसीबी ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर श्रुति मोदी और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को बुलाया है।

सुशांत सिंह ड्रग केस में फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा से एनसीबी दफ्तर में पूछताछ हो रही है। सिमोन खंबाटा आज एनसीबी के सामने बॉलीवुड की ‘ड्रग्स मंडली’ की कुंडली खोल सकती हैं. दीपिका पादुकोण को शुक्रवार को बुलाया गया है।
हा कि मामले में कुछ लोगों से पूछताछ के दौरान इन लोगों के नाम सामने आये है।

अधिकारी ने बताया कि दीपिका पादुकोण को अपना बयान दर्ज कराने के लिए 25 सितम्बर को बुलाया गया है, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितम्बर जबकि रकुल प्रीत सिंह, राजपूत की टैलेंट मैनेजर श्रुति मोदी और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को गुरुवार को पेश होने के लिए कहा गया है।

loading...