NCB का समन मिलते ही घबराई दीपिका पादुकोण, 12 वकीलों के सम्पर्क में रणवीर सिंह

मुंबई, 23 सितंबर: सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) का ताबड़तोड़ एक्शन जारी है, जैसे-जैसे एनसीबी की जांच आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे बॉलीवुड के बड़े लोगों के नाम ड्रग्स मामलें में आ रहे हैं, इसी कड़ी में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का भी नामा आया था, दीपिका पादुकोण समेत 4 अभिनेत्रियों को एनसीबी ने समन भेजकर पूछताछ के लिए तलब किया है।

रिपब्लिक के मुताबिक, समन मिलते ही दीपिका पादुकोण घबरा गई हैं, दीपिका को बचाने के लिए उनके पति रणवीर सिंह एक नहीं बल्कि 12-12 वकीलों से बात कर रहे हैं, हालाँकि रणवीर सिंह वकील चाहे जितने कर लें लेकिन एनसीबी की पूछताछ से कोई नहीं बचा सकता।

रणवीर सिंह का लक्ष्य है कि अगर पूछताछ के बाद एनसीबी गिरफ्तार करती है तो तुरंत जमानत ले लें ताकि रिया चक्रवर्ती की तरह जेल की हवा न खानी पड़े। इसलिए 12 बड़े वकीलों से बातचीत कर रहे हैं, अब ये वकील कौन हैं इनका नाम अभी सामने नहीं आया है। दीपिका इस समय गोआ में हैं लेकिन अब उन्हें 24 घंटे के अंदर मुंबई आना होगा।

बता दें कि जया साहा के व्हाट्सएप चैट से दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया था। इसके बाद एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को समन जारी किया, इस अलावा सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को भी समन जारी किया गया है।

loading...