NCB की जद में आया करण जौहर का ‘धर्मा प्रोडक्शन’ डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को NCB ने भेजा समन

मुंबई, 24 सितंबर: सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल का जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का ताबड़तोड़ एक्शन जारी है, ड्रग्स मामलें में अभी तक बॉलिवुड की कई टॉप हीरोइनों के नाम सामने आए हैं, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) की जद में अब करन जौहर का प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन भी आ गया है, जी हाँ।

ड्रग्स मामलें में एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के मशहूर डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को समन भेजकर शुक्रवार को पूछताछ के लिए तलब किया है, छितिज को दोपहर 11 बजे एनसीबी के सामने पेश होना पड़ेगा। गिरफ्तार ड्रग्स पैडलर्स अनुज केशवानी ने क्षितिज प्रसाद के नाम का खुलासा किया था. आपको बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन के ओनर करण जौहर है, अगर छितिज ने मुंह खोला तो बड़े खुलासे हो सकते हैं।

जानकारी के अनुसार, एनसीबी की टीम ने क्षितिज के घर पर छापा मारा लेकिन क्षितिज अपने घर पर मैजूद नहीं थे. ऐसे में नोटिस जारी कर उन्हें कल ही पूछताछ के लिए हाजिर होने के लिए कहा गया है. एनसीबी ने अबीगैल पांडे और सनम जौहर के घर से चरस बरामद किया गया।

आपको बता दें कि ड्रग्स मामलें में एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूरा और सिमोन खंबाटा को नोटिस भेजा है। शुक्रवार से लेकर शनिवार तक इन अभिनेत्रियों से पूछताछ होगी। उसके बाद आगे क्या होगा ये पूछताछ के बाद क्लियर होगा।

loading...