NCB रिमांड में भेजे गए शौविक-सैमुअल, रिया चक्रवर्ती की भी जल्द हो सकती है गिरफ़्तारी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामलें में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को एनसीबी ने उन्हें मुंबई के किला कोर्ट में पेश किया। आरोपी शौवित की तरफ से कोर्ट में माने-जाने वकील सतीश मानसिंदे पेश हुए थे।

एनसीबी ने कोर्ट से आरोपियों की रिमांड मांगी, जिसे कोर्ट ने मंजूर कर लिया और शौवित चक्रवर्ती व् समुएल मिरांडा को 9 सितंबर तक एनसीबी रिमांड में दे दिया। इससे पहले दोनों को मेडिकल टेस्‍ट के लिए ले जाया गया, दोनों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, आज रिया चक्रवर्ती को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है और गिरफ्तार भी किया जा सकता है, क्योंकि NCB के सामने दिए गए बयान कोर्ट के सामने दिए गए बयान के बराबर होते हैं।

आपको बता दें कि पूछताछ के दौरान NCB ने शौविक और सैमुअल को ड्रग्स चैट के सबूत दिखाए, पूछताछ में सैमुअल मिरांडा ने कहा कि उसने शौविक के कहने पर ड्रग्स डीलर से ड्रग्स मंगवाया, जबकि शौविक चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने कबूल किया कि उसने रिया के कहने पर ही सैमुअल को ड्रग्स लाने को कहा, यानी रिया के लिए शौविक का ये बयान उसकी गिरफ्तारी का कारण बन सकता है।