सुशांत केस: मुश्किलों में रिया चक्रवर्ती, ड्रग कनेक्शन आने के बाद NCB ने घर पर मारा छापा

मुंबई, 4 सितंबर: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामलें में रिया चक्रवर्ती घिरती जा रही हैं, ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद अब रिया की मुश्किलें और बढ़ गई हैं, शुक्रवार सुबह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) ने रिया चक्रवर्ती के घर पर छापा मारा। इसके तुरंत बाद, NCB ने सैमुअल मिरांडा के आवास पर भी छापा मारा। मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के जुहू स्थित आवास पर छापेमारी हुई।

रिपब्लिक टीवी द्वारा 15 मार्च, 2020 से रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक के बीच हुई व्हाट्सएप चैट को एक्सेस किया गया है, एक निजी व्हाट्सएप ग्रुप जिसमें रिया, शौविक, सैमुएल मिरांडा, दीपेश सावंत शामिल हैं, जिसमें बातचीत ड्रग खरीद की तरफ इशारा कर रही है। रिया चैट्स में शौविक से पूछती है कि कितने buds की जरूरत है। और शौविक उन्हें समझाता है कि वे इसे कैसे खरीदेंगे।

सूत्रों ने बताया कि रिया के भाई शौविक और एनसीबी द्वारा पकड़े गए लोगों से उनके कथित लिंक एजेंसी की जांच के दायरे में हैं। उन्हें और सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को पूछताछ के लिए जल्द ही बुलाया जा सकता है.

बुधवार को NCB ने रिया के भाई शौविक के CDR को एक्सेस कर लिया है। जिससे ये खुलासा हुआ है कि शौविक ने ही मंगलवार को गिरफ्तार हुए जैद से सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को मिलवाया था।