जल्द ही करण जौहर को समन भेजेगी NCB, ड्रग पार्टी वीडियो के बारे में होगी पूछताछ

मुंबई, 25 सितंबर: सुशांत सिंह राजपूत मामलें में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद अब बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट रडार पर है, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह जैसी अभिनेत्रियों को समन भेजकर एनसीबी ने पूछताछ के लिए तलब किया है, अब खबर आ रही है कि एनसीबी करण जौहर को भी समन भेजने की तैयारी कर रही है, सूत्रों के मुताबिक़, दीपिका से पूछताछ के बाद ही एनसीबी कारण जौहर को समन भेजकर तलब करेगी।

आपको बता दें कि बॉलीवुड में ड्रग्स का भंडाफोड़ होने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो पिछले साल जुलाई महीनें और करण जौहर की पार्टी का बताया जा रहा है, इस वीडियो में दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर, वरुण धवन, अयान मुखर्जी, रणबीर कपूर सहित कई सितारे दिखाई दे रहे हैं।

अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने एनसीबी चीफ राकेश अस्थाना से मिलकर शिकायत की करण जौहर की पार्टी का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें ड्रग्स पार्टी हुई थी, पार्टी में शामिल सभी लोग नशे में नजर आ रहे हैं. सिरसा की शिकायत को एनसीबी ने संज्ञान लिया है और इस वीडियो को लेकर पूछताछ करने के लिए करण जौहर को समन भेजने की तैयारी कर रही है.

मनजिंदर सिंह सिरसा ने अपने ट्वीट में लिखा, सूत्रों के हवाले से ख़बर मिली है कि जल्द ही NCB करेगी करण जौहर को समन, करण जौहर से होगी 2019 वाली ड्रग पार्टी वीडियो के बारे में पूछताछ।

loading...