अब खुलेगा सुशांत केस में ड्रग्स का राज: NCB ने ड्रग्स माफिया राहिल को किया गिरफ्तार!

मुंबई, 18 सितंबर: सुशांत सिंह राजपूत मामलें ड्रग्स एंगल आने के बाद नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) का ताबड़तोड़ एक्शन जारी है, ड्रग नेक्सस के मामले में एनसीबी ने एक और ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार किया है, जिसका नाम राहिल बताया जा रहा है।

एनसीबी ने ड्रग्स पेडलर राहिल विश्राम नामक शख्स को एक किलो चरस के साथ हिरासत में लिया है। इस बात की जानकारी एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ने दी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर के मुताबिक, ‘एनसीबी मुंबई ने हिमाचल प्रदेश के 1 किलो चरस के साथ ड्रग्स पेडलर राहिल विश्राम को हिरासत में लिया है। एनसीबी ने उसके पास से 4.5 लाख रुपए नकद भी जब्त किए। वह सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से संबंधित अन्य पेडलर्स से सीधे तौर पर जुड़ा हुआ है।

राहिल के पकडे जाने के बाद अब सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल का पूरा खुलासा हो सकता है, क्योंकि राहील के कनेक्शन दूर-दूर तक जुड़े हुए हैं. राहिल से अब पूछताछ करेगी। पूछताछ में ड्रग्स कनेक्शन के कई राज सामने आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि राहिल विश्राम के सुशांत सिंह से जुड़े ड्रग्स तस्करों से सीधे संबंध हैं और एनसीबी इस बात की पुष्टि कर चुकी है कि इनके संबंध फिर रिया और शौविक से भी सीधे तौर पर हैं।

loading...