धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को NCB ने किया गिरफ्तार, करण जौहर की मुश्किलें बढ़ी!

मुंबई, 26 सितंबर: सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल का जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का ताबड़तोड़ एक्शन जारी है, ड्रग्स मामलें में अभी तक बॉलिवुड की कई टॉप हीरोइनों के नाम सामने आए हैं, इसी कड़ी में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) ने क्षितिज रवि प्रसाद को समन जारी उनसे पूछताछ की, घर से ड्रग्स भी बरामद हुआ. अब एनसीबी ने छितिज प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है.

क्षितिज प्रसाद को शुक्रवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया था और रात में भी उन्हें हिरासत में रखा गया था। शनिवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। अब NCB क्षितिज का मेडिकल करवाकर कोर्ट के सामने पेश करेगी और रिमांड मांगेगी। क्षितिज ने पूछताछ में पेडलर से ड्रग्स लेने की बात क़ुबूल की है।

NCB को क्षितिज प्रसाद के पास से हशीश और एमडीएमए बरामद हुआ है। शनिवार को पूछताछ के दौरान छितिज ने 5 बड़े बॉलीवुड स्टार, 2 प्रोड्यूसर का लिया नाम लिया है जो ड्रग्स मामलें में शामिल हैं, एनसीबी अब इन सबको समन भेजने की तैयारी कर रही है. हालाँकि 5 बड़े बॉलीवुड स्टार, 2 प्रोड्यूसर कौन हैं इनके नाम का खुलासा अभी नहीं हुआ है.

आपको बता दें कि क्षितिज रवि प्रसाद धर्मा प्रोडक्शन के मशहूर डायरेक्टर हैं और इस प्रोडक्शन हाउस के मालिक करण जौहर हैं, छितिज की गिरफ्तारी के बाद करण जौहर की मुश्किलें बढ़ गई हैं. गौरतलब है कि करण जौहर की पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, लोगों का मानना है इस पार्टी में ड्रग्स चली थी, एनसीबी कभी भी इस वीडियो को लेकर करण जौहर को समन भेजकर पूछताछ के लिए तलब कर सकती है।

loading...