सुशांत केस: ड्रग्स मामलें में NCB का ताबड़तोड़ एक्शन जारी, 6 और आरोपियों को किया गिरफ्तार

मुंबई, 14 सितंबर: सुशांत सिंह राजपूत मामलें ड्रग्स एंगल आने के बाद नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) का ताबड़तोड़ एक्शन जारी है, ड्रग नेक्सस के मामले में एनसीबी ने छह और लोगों को गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने अब आफताब फतेह अंसारी, संदीप गुप्ता, ड्वेन फर्नांडीस, करमजीत सिंह, संकेत पटेल और अंकुश अरनेजा को गिरफ्तार किया है, इन सभी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट (एसीएमएम) अदालत में पेश किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आनंद ड्रग्स की आपूर्ति करता था, जिसका जुड़ाव फिल्म इंडस्ट्री से है। फर्नांडिस गांजा और चरस का सौदा करता था और वह अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती का सहयोगी है ।

एनसीबी को संदेह है कि फर्नांडिस ने मादक द्रव्य की आपूर्ति की थी जिसकी व्यवस्था अभिनेता के लिये की गई थी। अधिकारी ने बताया कि पटेल, आनंद के अंतर्गत काम करता था और वह नामी हस्तियों को मादक द्रव्य पहुंचाता था।

गौरतलब है कि इससे पहले एनसीबी ड्रग्स मामलें में रिया चक्रवर्ती उनके भाई शौवित चक्रवर्ती समेत कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है, फिलहाल ये सब जेल में बंद हैं।

loading...