शिवसेना की गुंडागर्दी देखकर कंगना रनौत के समर्थन में आया राष्ट्रीय महिला आयोग

national-women-commission-support-kangana-ranaut-against-shivsena-threat

नई दिल्ली, 4 सितम्बर: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार सुशांत राजपूत को इन्साफ दिलाने की लड़ाई में सक्रिय हैं, उनके निशाने पर महाराष्ट्र की शिवसेना कांग्रेस सरकार है जिसमें इस मामले की CBI जांच रोकने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी, यही नहीं मुंबई पुलिस ने सुशांत राजपूत के संदिग्ध मर्डर केस के सबूत मिटाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी।

अब कंगना रनौत शिवसेना नेताओं के निशाने पर हैं, सांसद संजय राउत ने तो उन्हें देख लेने की धमकी दी है, उन्होंने कंगना रानावत पर महाराष्ट्र के अपमान के आरोप लगाए हैं और FIR दर्ज करने का हिंट दिया है जिसके बाद राष्ट्रीय महिला आयोग कंगना के समर्थन में उतर आया है। इससे पहले कंगना रानावत ने कहा कि मुंबई किसी के बाप का नहीं है, मुंबई सबका है, मुंबई POK नहीं है, मैं वहां आउंगी, देखती हूँ मुझे कौन रोकता है।

कंगना के समर्थन में उतरने के बाद रेखा शर्मा, राष्ट्रीय महिला आयोग अध्यक्ष ने कहा – कंगना के किसी भी ट्वीट में ऐसा नहीं लगा कि वो देशद्रोही हैं या किसी व्यक्ति को उन्होंने धमकी दी है। इससे शिवसेना के नेताओं की विचारधारा सामने आती है कि अगर महिलाएं आजादी से बात कर रही हैं, तो वो उन्हें सह नहीं सकते।