कट्टरपंथियों ने सुदर्शन न्यूज़ के हेडक्वॉर्टर पर किया हमला, चैनल के अंदर फेंके पत्थर

सुदर्शन न्यूज़ के हेडक्वार्टर पर शुक्रवार दोपहर मुस्लिमों की भीड़ ने हमला बोल दिया, हमले की जानकारी स्वयं सुदर्शन न्यूज़ द्वारा ट्वीट करके दी गई, सुदर्शन का मुख्यालय नॉएडा के सेक्टर 58 में है, वहीँ पर कटटरपंथियों ने हमला किया, चैनल के अंदर पत्थर भी फेंके।

सुदर्शन न्यूज़ के ट्वीट के मुताबिक, मुस्लिमों की भीड़ ने मुख्यालय को घेर लिया, जबरन चैनल में घुसने की कोशिश कर रहे थे, असफल होने पर चैनल के अंदर पत्थर फेंके। सुरेश चव्हाणके को बाहर निकालो के नारे लगा रहे थे, सुदर्शन न्यूज़ ने आरोप लगाया है कि सूचना देने के बाद SHO शावेज खान 20 मिनट बाद मौके पर पहुंचे।

वहीँ सुदर्शन न्यूज़ के सम्पादक सुरेश चव्हाणके ने ट्वीट करके कहा कि सुदर्शन पर हमला करने पहुँचे कट्टरपंथी। स्टूडियो में घुसने से रोकने पर सुरक्षा रक्षकों पर किया हमला। सेक्टर 58 थाने के प्रमुख “नावेद ख़ान” को कई बार निवेदन देने के बावजूद नोएडा पुलिस ने यहाँ एक भी पुलिसवाला नहीं लगाया है. ट्विट लिखते समय हंगामा जारी है।

आपको बता दें कि सुरेश चव्हाणके आज रात आठ बजे सुदर्शन न्यूज़ पर “UPSC जिहाद” शो करेंगें, इसी लेकर हंगामा बरपा है, UPSC जिहाद” का प्रोमों लॉन्च होने के बाद कट्टरपंथी कोर्ट पहुँच गए थे, दिल्ली हाईकोर्ट ने प्रसारण पर रोक लगा दिया था हालाँकि केंद्रीय सुचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने शो करने की अनुमति दे दी है, आज रात बजे सुरेश चव्हाणके UPSC जिहाद शो करेंगें

loading...