यौन शोषण के आरोप में फंसे अनुराग कश्यप, सिरसा बोले- पूरी दुनिया देख रही इसका घटिया चरित्र और किरदार

मुंबई, 20 सितंबर: बॉलीवुड डॉयरेक्टर अनुराग कश्यप कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगने के बाद एक तरफ जहाँ बॉलीवुड की काली करतूत फिर से उजागर हुई है तो वहीँ अब इस मामलें पर सियासत भी तेज हो गई है, अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने जबरन यौन शोषण का आरोप लगाया है. इस मामलें पर अब अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा का बयान है, सिरसा ने कहा कि पूरी दुनिया ने देख लिया इनका घटिया चरित्र और किरदार।

शिरोमणि अकाली दल के नेता और पूर्व विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने अपने ट्वीट में लिखा, ये ( अनुराग कश्यप ) चरित्रहीन लोग लोग पंजाब और पंजाबियों को बदनाम करने चले थे – पूरी दुनिया ने देख लिया इनका घटिया चरित्र और किरदार। बताते चलें कि कुछ साल पहले एक फिल्म आयी थी, नाम था उड़ता पंजाब, इस फिल्म को बनाने में अनुराग कश्यप ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, उड़ता पंजाब फिल्म में पंजाब के युवाओं को नशेड़ी। ड्रग्स-चरस के नसें में डूबे हुए दिखाया गया है.

अब यौन शोषण का आरोप लगने पर अनुराग कश्यप की जमकर खिंचाई हो रही है, अभिनेत्री पायल घोष ने जबरन शारीरिक सम्बन्ध बनानें की कोशिश करने का आरोप लगाया है।

एक्ट्रेस पायल घोष ने दावा किया है कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप द्वारा उनका यौन उत्पीड़न किया गया था. उन्होंने आगे बताया कि बॉलीवुड में फिल्म निर्माताओं और अभिनेत्रियों के बीच शारीरिक संबंध पूरी स्थिति के बारे में उन्हें सहज बनाने के लिए फिल्म उद्योग में बहुत आम हैं।

एक्ट्रेस पॉयल घोष ने पीएमओ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा था कि, ‘ अनुराग कश्यप ने शारीरिक संबंध बनाने के लिए मुझे बुरी तर फोर्स किया। पीएम नरेंद्र मोदी जी कृप्या कार्रवाई करें और देश को इस रचनात्मक आदमी के पीछे का हैवान देखने दें। एक्ट्रेस पायल आगे लिखती हैं, मैं जानती हूं कि यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है, मेरी सुरक्षा खतरे में हैं, प्लीज मदद कीजिए। उनके इस ट्वीट के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस ट्वीट को संज्ञान में लेते हुए उनसे लिखित शिकायत देने को कहा और उन्हें पूरी मदद का भरोसा दिया है।

 

loading...