साजिद खान ने 17 साल की उम्र में मेरा यौन शोषण किया, फिल्म में काम देने के लिए रखा था ये शर्त: मॉडल पाउला!

मुंबई, 11 सितंबर: बॉलीवुड डॉयरेक्टर साजिद खान पर मॉडल पाउला ने यौन उत्पीड़न का सनसनीखेज आरोप लगाया है, वैसे ये पहली बार नहीं है जब साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा हो, इससे पहले जब 2018 में देश में #MeToo अभियान चला था तब भी साजिद खान पर तीन महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

2018 में जिस समय साजिद खान पर #MeToo अभियान के तहत तीन महिलाओं ने उत्पीड़न का आरोप लगाया था उस समय साजिद खान हाउसफुल-4 फिल्म में निर्देशक की भूमिका निभा रहे थे लेकिन यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद हाउसफुल 4 के निर्माताओं ने फिल्म के निर्देशक के रूप में साजिद का नाम हटा दिया था। अब, पाउला नाम की एक भारतीय मॉडल ने एक लंबी इंस्टाग्राम पोस्ट में खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

#MeToo मूवमेंट के दौरान चुप रहने के कारण का हवाला देते हुए पाउला ने कहा कि उसके पास कोई गॉडफादर नहीं था और उसे अपने परिवार के लिए कमाना था। इसलिए उस दौरान उन्होंने इसका खुलासा नहीं किया. मॉडल का अब कहना है कि अब वह फिल्म निर्माता के खिलाफ बोलने की हिम्मत रखती हैं क्योंकि उनके माता-पिता अब उनके साथ नहीं हैं. मॉडल व् एक्ट्रेस पाउला ने साजिद पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब वो 17 साल की थीं तो उन्हें साजिद ने परेशान किया, उनके साथ गंदी बातें की और उन्हें छूने की भी कोशिश की।

मॉडल ने आगे आरोप लगाया कि साजिद खान ने अपनी फिल्म हाउसफुल में रोल के लिए मॉडल को अपने सामने कपड़े उतारने के लिए कहा. पाउला कहती हैं कि उन्हें उन लड़कियों की संख्या के बारे में कोई जानकारी नहीं है, जिनके साथ उन्होंने वैसा ही व्यवहार किया होगा जैसा कि उन्होंने उनके साथ किया। साजिद खान की गन्दी हरकत से नाराज मॉडल पाउला का कहना है कि ऐसे लोगों को सलाखों के पीछे डाल देना चाहिए।

loading...