गृहमंत्रालय ने कंगना रनौत को दी Y श्रेणी की सुरक्षा, शिवसेना के नेताओं ने दी है धमकी!

शिवसेना नेताओं द्वारा दी गई धमकी के बाद गृहमंत्रालय ने कंगना रनौत को Y श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है, कंगना को शिवसेना के सांसद संजय राउत ने देख लेने, मुंबई न आने की धमकी दी थी। शिवसेना के ही एक विधायक ने कंगना की टांग तोड़ने की धमकी दी है, शिवसेना नेताओं की धमकी के बाद कंगना रनौत ने ऐलान किया कि 9 सितंबर को मुंबई आ रही हूँ किसी में हिम्मत है तो रोककर दिखाए।

गृहमंत्रालय द्वारा Y श्रेणी की सुरक्षा प्रदान किये जाने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का आभार व्यक्त किया है, कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, ये प्रमाण है की अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई फ़ासीवादी नहीं कुचल सकेगा, मैं अमित शाह जी की आभारी हूँ, वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद।

आपको बता दें क़ी Y श्रेणी की सुरक्षा एक बेहतरीन सुरक्षा होती है, इसके मिलने के बाद अब कंगना रनौत सुरक्षित रहेंगी, इस श्रेणी की सुरक्षा में 11 सुरक्षाकर्मी होते है जो की हथियारों से लैस होते है, इनमे 2-3 कमांडो भी रहते है.

संजय राउत ने रविवार को कंगना रनौत के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। जिसपर क्वीन एक्ट्रेस ने जवाब दिया है। कंगना ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘संजय जी मुझे अभिव्यक्ति की पूरी आज़ादी है। मुझे अपने देश में कहीं भी जाने की आज़ादी है। मैं आज़ाद हूँ।

दरअसल कंगना ने बीते दिनों ट्वीट किया था कि वह बॉलिवुड के ड्रग लिंक के बारे में जानती हैं। उन्होंन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के लिए ट्वीट किया था कि वह मदद कर सकती हैं बशर्ते उन्हें सुरक्षा दी जाए।

इस पर बीजेपी लीडर राम कदम ने महाराष्ट्र सरकार को ट्वीट करके सवाल उठाया था। इस पर कंगना ने जवाब दिया था कि वह केंद्र या हिमाचल प्रदेश से सुरक्षा चाहती हैं। मुंबई पुलिस से उन्होंने डर बताया था। फिलहाल अब गृहमंत्रालय ने कंगना रनौत को Y श्रेणी की सुरक्षा मुहैया करवा दी है।