सवालों से बौखलाई उद्धव सरकार, महाराष्ट्र पुलिस ने रिपब्लिक के दो पत्रकारों को किया गिरफ्तार

मुंबई, 9 सितंबर: महाराष्ट्र में एक बार फिर से अभिव्यक्ति की आजादी पर हमला किया गया है, महाराष्ट्र पुलिस ने रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के दो पत्रकारों को गिरफ्तार कर लिया है, बताया जा रहा है कि पुलिस ने रिपब्लिक के दोनों पत्रकारों को इंवेस्टीगेटिव रिपोर्टिंग के लिए गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है कि रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क पालघर साधु हत्याकांड से ही उद्धव सरकार से लगातार सवाल पूछ रहा है, सुशांत सिंह राजपूत केस में भी रिपब्लिक महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस को लगातार बेनकाब कर रहा है, लगता है इसी वजह से पुलिस ने ये बदले की कार्यवाही की है. जैसे संजय राउत से विवाद होने के बाद बीएमसी ने कंगना रनौत का ऑफिस तोड़ दिया।

आपको बता दें कि बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा 30 सितंबर तक रोक के बावजूद बीएमसी ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मणिकर्णिका ऑफिस को तोड़ दिया, कंगना के ऑफिस पर बुलडोजर चला दिया गया, दीवारें गिरा दी गई।

कंगना रनौत ने ये ऑफिस BMC से ही नक्शा पास करवाकर बनवाया था, आजतक BMC को इस ऑफिस में कुछ गलत नहीं लगा पर संजय राउत की धमकी के बाद ये ऑफिस अचानक अवैध हो हो गया और बीएमसी ने इसे तोड़ दिया। सोशल मीडिया पर इस समय उद्धव और शिवसेना की जमकर आलोचना हो रही है। कंगना का ये ऑफिस मुंबई के पाली हिल स्थित इलाके में है।