कंगना का ऑफिस टूटने के बाद उद्धव पर फूटा लोगों का गुस्सा, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ, “महाराष्ट्र का CM नपुंसक है”

मुंबई, 10 सितंबर: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत से खार खाई उद्धव ठाकरे सरकार को कुछ नहीं मिला तो बीएमसी को आदेश देकर कंगना का दफ्तर ही ढहा दिया। कंगना के मुंबई को लेकर दिए गए बयान की वजह से उनके और महाराष्ट्र सरकार के बीच तल्खियां बढ़ गई हैं। इसी बीच, कंगना के पाली हिल स्थित दफ्तर पर बीएमसी की जेसीबी चल गई है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का दफ्तर टूटने के बाद सीएम उद्धव ठाकरे पर लोगों का गुस्सा फूटा है, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि ट्विटर पर इस समय उद्धव के विरोध में #महाराष्ट्र_का_CM_नपुंसक_है टॉप ट्रेंड कर रहा है, इस ट्रेंड पर अबतक 3 लाख से ज्यादा ट्वीट हो चुके हैं, इस ट्रेंड के माध्यम से लोग उद्धव सरकार के खिलाफ अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं, बीएमसी द्वारा कंगना रनौत का ऑफिस तोडने जाने के बाद भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने भी महाराष्ट्र सरकार को नपुंसक सरकार करार दिया था।

कुछ लोग तो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की तुलना उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कर रहे हैं, लोगों का कहना है कि उत्तर प्रदेश में अपराधियों के घर तोड़े जा रहे हैं और महाराष्ट्र में बेकसूरों के घर तोड़े जा रहे हैं।

आपको बता दें कि कल ( 9 सितंबर, 2020 ) को कंगना रनौत मुंबई पहुंची, उससे पहले उनके दफ्तर को बीएमसी ने तोड़ दिया, मुंबई पहुँचने के बाद कंगना रनौत ने सीधे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चुनौती देते हुए कहा कि आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा, उद्धव ठाकरे ये याद रखना। समय का पहिया हमेशा एक जैसा नहीं रहता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कंगना रनौत ने ये ऑफिस BMC से ही नक्शा पास करवाकर बनवाया था, आजतक BMC को इस ऑफिस में कुछ गलत नहीं लगा पर संजय राउत की धमकी के बाद ये ऑफिस अचानक अवैध हो हो गया और बीएमसी ने इसे तोड़ दिया। सोशल मीडिया पर इस समय उद्धव और शिवसेना की जमकर आलोचना हो रही है। कंगना का ये ऑफिस मुंबई के पाली हिल स्थित इलाके में है।