उद्धव सरकार पर बरसे पूर्व नेवी अफसर, बोले- कानून व्यवस्था नहीं संभाल सकते तो इस्तीफा दे दो?

मुंबई, 12 सितंबर: शुक्रवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बने एक कार्टून को व्हाट्सऐप पर फारवर्ड करने पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने 66 वर्षीय नौसेना के पूर्व एक अफसर के साथ बेरहमी से मारपीट की। जिसकी वजह से पूर्व नेवी अफसर को गंभीर चोटें आई और उन्हें अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा।

पूर्व नौसैनिक की पिटाई का मामला सामने आने के बाद राज्य की उद्धव सरकार की चौतरफा आलोचना हो रही है। पूर्व नेवी ऑफिसर मदन शर्मा ने एक तरफ जहां अपने और परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने कहा कि अगर राज्य की कानून व्यवस्था को नहीं संभाल सकते तो उद्धव ठाकरे को सीएम पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

उपनगर कांदिवली के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स इलाके में शुक्रवार की सुबह शर्मा के साथ यह घटना हुई थी। इस मामले में छह आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया लेकिन शनिवार को उन्हें जमानत दे दी गई। मदन शर्मा ने कहा, अगर मुझे या मेरे परिवार को कुछ होता है तो मैं उद्धव ठाकरे को दोषी ठहराऊंगा।

मदन शर्मा ने इस घटना के एक दिन बाद शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा, “मैं घायल और तनाव में हूं। जो हुआ वह दुखद है। मैं उद्धव ठाकरे से यह कहना चाहता हूं कि अगर आप कानून व्यवस्था नहीं देख सकते हैम तो इस्तीफा दे दीजिए और लोगों को इसका फैसला करने दीजिए की कौन देख सकता है। उन्होंने आगे कहा, “वे लोग मेरे बच्चे, मेरे परिवार और मुझे नुकसान पहुंचा सकते हैं। इसलिए, मैं मुख्यमंत्री से अनुरोध करता हूं कि वे मुझे और मेरे परिवार को सुरक्षा मुहैया कराए।

loading...