KRK को 10 साल पहले ही पता चल गया था ड्रग्स लेती है दीपिका पादुकोण, राहुल गांधी को भी लपेटा

बॉलीवुड की टॉप फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम बॉलीवुड ड्रग रैकेट केस में आ चुका है, उन्होंने एक अन्य आरोपी से व्हाट्सअप चैट में – माल है क्या–? कहते हुए नशे की डिमांड की थी. ड्रग्स मामलें में दीपिका पादुकोण का नाम आने के बाद लोग हैरान तो हैं ही लेकिन अब मजे भी लेने शुरू कर दिए हैं, बॉलीवुड कलाकार और फिल्म समीक्षक कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (KRK) ने एक ट्वीट किये है, ट्वीट के मुताबिक़, KRK को 10 साल पहले ही पता चल गया था कि दीपिका पादुकोण ड्रग्स लेती है।

कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (KRK) ने अपने ट्वीट में लिखा, दीपिका पादुकोण ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, कि वो राहुल गांधी को इंडिया का PM देखना चाहती है! मैं तो उसी दिन समझ गया था, कि ये ड्रग्स लेती है! केआरके ने अपने ट्वीट के माध्यम से न सिर्फ दीपिका बल्कि राहुल गाँधी को भी लपेटा है, केआरके का मानना है कि राहुल गाँधी प्रधानमंत्री बनने लायक नहीं हैं, उन्हें प्रधानमंत्री बनाने का सपना कोई नशेड़ी ही देख सकता है, जैसे दीपिका पादुकोण ने देखा था।

हर मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए प्रसिद्द KRK ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, मुझे तो अब जाकर समझ आया कि इन हीरोईनों की सुंदर त्वचा का राज़ लक्स नही, ड्रग्स है! केआरके इस समय ड्रग्स विरोधियों के खिलफ खुलकर अपनी बात रख रहे हैं साथ ही सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की लड़ाई भी लड रहे हैं।

आपको बता दें कि दीपिका के जिस इंटरव्यू की बता केआरके कर रहे हैं, वो दस साल पूराना है, दरअसल दीपिका पादुकोण ने 2010 में दूरदर्शन को एक इंटरव्यू दिया था, इंटरव्यू में जब उनसे सवाल पूछा गया कि किस राजनेता से प्रभावित हैं तो उन्होंने कहा था, मैं राजनीति के बारे मे ज्यादा नहीं जानती हूं, लेकिन जो थोड़ा बहुत देखती हूं टीवी पर, लेकिन राहुल गांधी जो कर रहे हैं हमारे देश के लिए, वह एक क्लासिक उदाहरण है देश के लिए बहुत कुछ कर रहे हैं, और उम्मीद है कि एक दिन वे खुद प्रधानमंत्री बन जाएंगे।

loading...