केरल पुलिस ने पार की क्रूरता की सारी हदें, BJYM कार्यकर्ताओं को पीट-पीटकर किया अधमरा, पैर भी काटा

कोल्लम, 22 सितंबर: केरल पुलिस का शर्मनाक चेहरा सामने आया है, भाजपा की यूथ विंग भारतीय जनता युवा मोर्चा ( भाजयुमो ) के कार्यकर्ताओं की सिर्फ इसलिए बेरहमी से पिटाई की क्योंकि वो केरल सरकार के एक मंत्री के इस्तीफे की मांग कर रहे थे जिसपर गोल्ड स्मगलिंग का आरोप है। केरल पुलिस ने न सिर्फ भाजयुमों कार्यकर्ताओं को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया बल्कि एक कार्यकर्ता के पैर पर धारदार हथियार से वार करके पैर को डैमेज कर दिया। तस्वीरों में आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को केरल के कोल्लम में भाजयुमों कार्यकर्ता केरल सरकार में मंत्री केटी जलील की इस्तीफे की मांग को लेकर शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे, पुलिस को जैसी ही प्रदर्शन की जानकारी मिली भारी मात्रा में पुलिस फ़ोर्स पहुंची और एक ओर से भाजयुमों कार्यकर्ताओं को पीटना शुरू कर दिया। पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।

केरल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के सुंदरम ने अपने ट्विटर हैंडल पर घटनास्थल की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसे देखकर आप केरल पुलिस की निर्दयता का अंदाजा लगा सकते हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि शांतिपूर्ण प्रदर्शन को बलपूर्वक कुचलने की कोशिश की जा रही है।

आपको बता दें कि केरल सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री केटी जलील का नाम सोना तस्करी में सामने आया है, इस मामलें में राष्ट्रीय जांच एजेंसी ( NIA ) केटी जलील से पूछताछ भी कर चुकी है। पूरी सरकार संदेह के घेरे में है। अब केटी जलील के इस्तीफे की मांग जोर पकड़ रही है। केटी जलील के इस्तीफे की मांग को लेकर सिर्फ भाजपा ही नहीं कांग्रेस भी प्रदर्शन कर रही है। गौरतलब है कि केरल में CPIM यानि वामपंथी सरकार है और पिनाराई विजयन मुख्यमंत्री हैं।

loading...