शिवसेना ने तोड़ा कंगना का मकान, गोगामेड़ी बोले- औरंगजेब ने भी नहीं ढाया होगा ऐसा जुल्म!

मुंबई, 13 सितंबर: करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने रविवार ( 13, सितंबर 2020 ) को मुंबई में अभिनेत्री कंगना रनौत से मुलाक़ात की, मुलाक़ात करने के बाद मीडिया से बात करते हुए गोगामेड़ी ने शिवसेना पर जोरदार हमला बोला। बीएमसी द्वारा कंगना रनौत का घर तोड़े जाने पर नाराजगी जाहिर करते हुए करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने कहा कि जो जुल्म शिवसेना नियंत्रित बीएमसी ने कंगना रनौत पर ढहाया है ऐसा जुल्म औरंगजेब भी नहीं ढहाया होगा।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने कहा कि आखिर कंगना ने इतना खराब क्या बोल दिया जिससे शिवसेना नाराज हो गई और बीएमसी ने उनका घर तुड़वा दिया। उन्होनें कहा कि करणी सेना हमेशा सच के साथ खड़ी रहती है और रहेगी, कंगना सच्चाई के लिए जंग लड़ रही हैं, करणी सेना कंगना के साथ खड़ी है. अगर कंगना कहीं असुरक्षित महसूस करेंगी तो करनी सेना उन्हें पूरी सुरक्षा मुहैया करवाएगी।

आपको बता दें कि कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के मध्य मचे घमासान के बीच बीएमसी ने कंगना रनौत का दफ्तर तोड़ दिया। कंगना रनौत का दफ्तर तोड़े जाने के बाद देशभर में शिवसेना और उद्धव सरकार की आलोचना हो रही है, बीएमसी शिवसेना के ही नियंत्रण में है. बात सिर्फ इतनी थी कि संजय रावत ने कंगना को मुंबई न आने की धमकी दी थी इसके बाद कंगना ने पलटवार करते हुए कहा था कि मुंबई पीओके है क्या जो मैं नहीं आ सकती।

loading...