करण जौहर की पार्टी में चली थी ड्रग्स, सिरसा ने की NCB से शिकायत, अब करण जौहर का,,?

सुशांत सिंह राजपूत मामलें में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद अब बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट रडार पर है, इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो पिछले साल जुलाई महीनें और करण जौहर की पार्टी का बताया जा रहा है, इस वीडियो में दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर, वरुण धवन, अयान मुखर्जी, रणबीर कपूर सहित कई सितारे दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो को खुद करण जौहर ने बनाया था. पिछले साल वायरल हुए वीडियो को देखकर कहा गया कि इस पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स ड्रग्स की पार्टी कर रहे हैं और सभी नशे में है।

कुछ दिनों तक इस पर चर्चा और जांच की मांग उठती रही। बाद में सब भूल गए. अब सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामला में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद और उनके द्वारा किए गए खुलासे बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल और तस्करी पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

बॉलीवुड में ड्रग्स के मामले में सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा के बाद श्रद्धा कपूर का भी नाम सामने आ रहा है. इसे लेकर संसद में भी हंगामा शुरु हो गया है. अब शिरोमणी अकाली दल नेता मंजिंदर सिंह सिरसा और महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने करण जौहर की पार्टी की जांच करने की मांग उठाई है. नवनीत राणा खुद भी एक एक्ट्रेस रही हैं। उन्होंने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है. अगर जांच में ड्रग्स एंगल निकला तो करण जौहर की मुश्किलें बढ़ना तय हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में करण जौहर अपनी माँ और मुंहबोले बच्चों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आये, लोगों ने उनके मुंबई छोड़कर जाने की आशंका जताई है, लोगों का मानना है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) कभी भी समन भेजकर करण जौहर को पूछताछ के लिए बुला सकती है, इसी से बचने के लिए करण जौहर मुंबई छोड़ रहे हैं।

loading...