कंगना राणावत ने ले दिया डायरेक्ट आदित्य ठाकरे का नाम, इन लोगों से बताये उनके लिंक

kangana-ranawat-exposed-aditya-thecheray-link-drug-mafia-news

मुंबई, 14 सितम्बर: सुशांत सिंह राजपूत मामले में राजनीतिक घमासान बढ़ता जा रहा है, अब इस मामले में कंगना राणावत ने सीधा आदित्य ठाकरे का नाम लिया है, उन्होंने आदित्य ठाकरे और मूवी माफिया, ड्रग माफिया और सुशांत सिंह के हत्यारों के बीच लिंक बताया है।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की समस्या यह है कि मैंने मूवी माफिया, सुशांत सिंह राजपूत के हत्यारों और ड्रग रैकेट का खुलासा क्यों किया जो उनकी प्यारे पुत्र आदित्य ठाकरे के साथ जुड़े हैं। यही मेरा बड़ा अपराध है इसलिए ये मुझे रोकना चाहते हैं, देखते हैं कि कौन किसे रोकता है।


फिल्म एक्ट्रेस कंगना राणावत मुंबई से वापस चंडीगढ़ पहुँच गयी हैं, यहाँ से वह अपने घर मनाली जाएंगी। अब शायद कंगना वापस ही मुंबई जाएंगी।

चंडीगढ़ पहुँचते ही कंगना राणावत ने ट्वीट किया – चंडीगढ़ मे उतरते ही मेरी सिक्यरिटी नाम मात्र रह गयी है, लोग ख़ुशी से बधाई दे रेही हैं, लगता है इस बार मैं बच गयी, एक दिन था जब मुंबई में माँ के आँचल की शीतलता महसूस होती थी आज वो दिन है जब जान बची तो लाखों पाए, शिव सेना से सोनिया सेना होते ही मुंबई में आतंकी प्रशासन का बोल बाला।

इसे पहले उन्होंने ट्वीट किया था – जब रक्षक ही भक्षक होने का एलान कर रहे हैं धड़ियाल बन लोकतंत्र का चीरहरण कर रहे हैं, मुझे कमज़ोर समझ कर बहुत बड़ी भूल कर रहे हैं. एक महिला को डरा कर उसे नीचा दिखाकर, अपनी इमेज को धूल कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंगना राणावत को मिटटी में मिलाने के लिए महाराष्ट्र की उद्धव कांग्रेस एनसीपी की सरकार ने अपनी पूरी ताकत लगा दी, मुंबई में उनका दफ्तर तुड़वा दिया गया और अब उनके दो तीन फ्लैट्स को भी तोड़ने की धमकी दी जा रही है. इसीलिए कंगना राणावत ने कहा है कि जब से शिवसेना सोनिया सेना बन गयी है, मुंबई में आतंकी प्रशासन का बोलबाला है.

loading...