कंगना रनौत ने भरी हुंकार, क्षत्राणी हूं, सर कटा सकती हूं, लेकिन झुका सकती नहीं, राष्ट्रवादी,..?

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों महाराष्ट्र सरकार और बॉलीवुड के नशेड़ी-गंजेड़ी-चरसी गैंग के खिलाफ खुलकर आवाज बुलंद कर रही हैं। एक नए ट्वीट के माध्यम से कंगना ने कहा है कि मैं एक क्षत्राणी हूं। सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं! सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी!

पद्मश्री से सम्मानित कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा, मैं एक क्षत्राणी हूं। सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं! राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज़ बुलंद करती रहूंगी। मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी! सिद्धांत के साथ नहीं कभी समझौता की हूं नहीं कभी करूंगी! जय हिंद।

गौरतलब है कि शिवसेना और कंगना रनौत के मध्य जारी घमासान के बीच शिवसेना सांसद संजय राउत की चुनौती के बाद कंगना रनौत मुंबई भी आई थी, कंगना के मुंबई पहुँचने से शिवसेना ने उन्हें डराने के लिए बीएमसी से उनका घर तुड़वा दिया, फिर भी कंगना डरी नहीं जोरशोर से अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं।

शिवसेना नियंत्रित बीएमसी द्वारा घर तोड़े जाने के बाद कंगना ने ललकारते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। कंगना यही नहीं थमी, उन्होनें बॉम्बे हाईकोर्ट में बीएमसी के खिलाफ याचिका भी दायर की है और बीएमसी से 2 करोड़ के मुवावजे की मांग की है, क्योंकि बीएमसी ने कंगना के जिस घर पर बुलडोजर चलाया है वैध है, ऐसा कंगना का दावा है।

फिलहाल कंगना रनौत अपने होमटाउन मनाली पहुँच गई हैं, ट्वीट के माध्यम से अपनी राय रख रही हैं, कंगना ने इस समय न सिर्फ महाराष्ट्र सरकार बल्कि बॉलीवुड के नशेड़ी-गंजेड़ी-चरसी गैंग की बैंड बजाकर रख दी है।

loading...