कंगना रनौत ने किया कट्टर हिन्दू विरोधी वकील? भुगतना पड़ सकता है खामियाजा

मुंबई, 9 सितंबर: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच ३-4 दिनों से विवाद चल रहा है जो थमने का नाम नहीं ले रहा है, कंगना और शिवसेना के विवाद के बीच अब बीएमसी ने भी इंट्री मारी है, BMC ने कंगना के मुंबई ऑफिस को सील कर दिया है। बीएमसी ने कंगना के ऑफिस के बाहर निर्माण में नियमों का उल्लंघन बताकर ‘स्टॉप वर्क’ नोटिस चस्पा कर दिया है। अब इस मामलें में आगे की लड़ाई लड़ने के लिए कंगना ने एक वकील किया है, वकील का नाम रिजवान सिद्दीकी है, कंगना ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है।

क्रीटली के मुताबिक, कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी कट्टर हिन्दू विरोधी हैं, जबकि कंगना रनौत की टाइम लाइन देखने के बाद पता चलता है कि बॉलीवुड की जिन ताकतों के खिलाफ कंगना लड़ने की बात कर रही हैं वह सभी ज्यादातर हिन्दू विरोधी हैं और कंगना का वकील इन सबका बहुत बड़ा फैन है, कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी की हिन्दू विरोधी विचारधारा को kreately ने उजागर किया है, रिपोर्ट में सबूतों के साथ बताया गया है कि रिजवान के दिल में हिन्दुओं के प्रति कितना जहर भरा है।

kreately के मुताबिक, कंगना का वकील रिजवान सिद्दीकी सफूरा जरगर के समर्थन में कैम्पेन चलाया था, जोकि दिल्ली दंगे की आरोपी है, रिजवान सिद्दीकी अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के लिए भी अभियान चला चुका है, कंगना राणावत के वकील का सच यहीं ख़तम नहीं होता। चाहे आरोग्य सेतु app का विरोध हो या PM CARES के खिलाफ झूठा अभियान, रिज़वान सिद्दकी हर मामले में उन्ही के साथ खड़ा हैं जिनसे लड़ने की बात कंगना रनौत कर रही हैं। रिजवान सिद्दीकी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भी जहर उगल चुका है।

सारा देश जानता है कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय के लिए लगातार कैंपेन अर्नब गोस्वामी द्वारा रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क पर चलाया जा रहा हैं। कंगना के पक्ष में भी खुलकर अगर कोई एक टीवी चैनल हैं तो वो अर्नब गोस्वामी का रिपब्लिक। महाराष्ट्र की कांग्रेस, NCP और ठाकरे की सरकार द्वारा अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार करने के लिए कई मुकदमे दर्ज किए गए हैं। कंगना के वकील के दिल में अर्नब के प्रति जहर भरा हुआ है. ऐसे में कंगना को इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ सकता है। ( क्रीटली की पूरी रिपोर्ट आप विस्तार से यहाँ पढ़ सकते हैं )