कंगना का बड़ा एक्शन, BMC पर ठोंका 2 करोड़ के मुआवजे का केस

मुंबई, 15 सितंबर: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अब शिवसेना नियंत्रित बीएमसी के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है, रिपब्लिक के मुताबिक़, कंगना ने नुकसान की भरपाई के लिए BMC से 2 करोड़ रुपये की मांग की है। गौरतलब है कि बांद्रा के पाली हिल में स्थित अभिनेत्री के मणिकर्णिका फिल्म्स ऑफिस में BMC ने 9 सितंबर को तोड़फोड़ की थी जब वह मनाली से मुंबई आ रही थी।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने बॉम्बे हाई कोर्ट में एक संशोधित याचिका दायर की है जिसमें उन्होंने BMC द्वारा उनके ऑफिस में किए गए नुकसान के लिए मुआवजे की मांग की है।

फिलहाल कोर्ट ने BMC के खिलाफ कंगना रनौत की याचिका पर 22 सितंबर तक सुनवाई टाल दी है। हाई कोर्ट ने कहा कि उनके द्वारा तोड़फोड़ पर तत्काल रोक लगाने का आदेश अगली सुनवाई तक जारी रहेगा। कंगना मामले में जस्टिस एसजे कथावाला और आरआई छागला की बेंच ने कंगना रनौत को 14 सितंबर तक संशोधित याचिका दायर करने का निर्देश दिया था और BMC को 18 सितंबर तक जवाब दाखिल करने को कहा था।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर शिवसेना पर हमला बोलने के बाद अभिनेत्री के ऑफिस को निशाना बनाया गया था। उनके ऑफिस पर पहले ‘अवैध निर्माण’ का आरोप लगाते हुए काम रोकने का नोटिस लगाया गया और फिर अगले दिन अचानक उनके ऑफिस में तोड़फोड़ शुरू कर दी गई। कंगना के वकील रिज़वान सिद्दीकी ने ‘अवैध तोड़फोड़’ का आरोप लगाते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी जिसके बाद BMC की कार्रवाई पर तत्काल रोक लगा दी गई।

loading...