कंगना रनौत ने खोल दी पोल, दुनिया को बता दी बॉलीवुड की असली काली हकीकत?

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने शिवसेना नेता संजय राउत और महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को आज मुहतोड़ जवाब दिया है, इसके साथ ही बॉलीवुड की पोल भी खोलकर रख दी है, बॉलीवुड में रहकर बॉलीवुड के खिलाफ बोलने का किसी में साहस नहीं था लेकिन कंगना ने आज वो भी कर दिखाया है, कंगना ने अपने कैरियर की परवाह न करते हुए बॉलीवुड की असली काली सच्चाई दुनिया को बतायी है, जी हाँ!

जिस बॉलीवुड को देशवासी धर्मनिरपेक्ष मनोरंजन इंडस्ट्री जानते थे दरअसल वहां इस्लाम का वर्चस्व है, इसका खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने किया है.

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा, इनकी औक़ात नहीं है, इंडस्ट्री के सौ सालों में एक भी फ़िल्म मराठा प्राइड पे बनाई हो, मैंने इस्लाम डॉमिनेट इंडस्ट्री में अपनी जान और करीयर को दाओ पे लगाया, शिवाजी महाराज और रानी लक्ष्मीबाई पे फ़िल्म बनाई, आज महाराष्ट्र के इन ठेकेदारों से पूछो किया क्या है महाराष्ट्र केलिए?

कंगना के इस ट्वीट में ध्यान देने वाली बात यह है कि उन्होनें बॉलीवुड इंडस्ट्री न कहकर इस्लाम डॉमिनेट इंडस्ट्री लिखा, इससे साफ़ अंदाजा लगाया जा सकता है कि बॉलीवुड में इस्लाम का दबदबा है, लेकिन कंगना अब इन सबके खिलाफ खुलकर आवाज उठा रही हैं, जो शिवसेना के कुछ नेताओं को रास नहीं आ रहा है।

loading...