सत्ता के लिए बालासाहेब ठाकरे की विचारधारा को बेंचकर सोनिया-सेना बन चुकी है शिवसेना: कंगना रनौत

मुंबई, 10 सितंबर: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना का दफ्तर टूटने के बाद सियासत गरमा गई है, उद्धव ठाकरे सरकार चारों तरफ से घिर चुकी है यहाँ तक कि सहयोगी भी साथ नहीं दिख रहे हैं, इस बीच कंगना रनौत ने शिवसेना पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि सत्ता के लिए बालासाहेब ठाकरे की विचारधारा को बेंचकर सोनिया-सेना बन चुकी है शिवसेना।

मुंबई पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा, जिस विचारधारा पे श्री बाला साहेब ठाकरे ने शिव सेना का निर्माण किया था आज वो सत्ता के लिए उसी विचारधारा को बेच कर शिव सेना से सोनिया सेना बन चुके हैं, इसके अलावा कंगना ने उनका घर तोड़ने वाले बीएमसी के अधिकारीयों को गुंडा करार दिया है।

इससे पहले मुंबई पहुंचकर कंगना ने एक वीडियो पोस्ट किया, इस वीडियो में कंगना ने सीधे महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को चैलेंज किया, कंगना रनौत ने कहा कि उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है, कंगना आगे कहती हैं आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा, ये वक्त का पहिया है हमेशा एक जैसा नहीं रहता।

गौरतलब है कि शिवसेना और कंगना रनौत के बीच तीखा-टिप्पणी बढ़ने के बाद बीएमसी ने बदले की भावना से कंगना रनौत के दफ्तर का कुछ हिस्सा तोड़ दिया। जिसके बाद बीएमसी और उद्धव ठाकरे सरकार की जमकर आलोचना हो रही है।

loading...