कंगना मामलें में संजय राउत के खिलाफ बॉम्बे हाई ने की कड़ी टिप्पणी!

शिवसेना सांसद संजय राउत और अभिनेत्री कंगना रनौत के मध्य मचे घमासान का मामला कोर्ट पहुँच गया है. कोर्ट में मंगलवार को सुनवाई है, बॉम्बे हाई कोर्ट ने संजय राउत के खिलाफ कड़ी टिप्पणी की और पूछा कि क्या एक सांसद को इस तरह जवाब देना चाहिए? बात दरअसल यह है कि एक इंटरव्यू के दौरान संजय राउत ने कंगना रनौत को धमकी दी थी. इसी परिपेक्ष्य में बॉम्बे हाईकोर्ट ने टिप्पणी की।

बॉम्बे हाई कोर्ट ने मंगलवार को पूछा कि क्या एक सांसद को इस तरह जवाब देना चाहिए? एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शिवसेना के नियंत्रण वाली बृह्नमुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) द्वारा नौ सितंबर को उनके बंगले में की गई तोड़-फोड़ की कार्रवाई के खिलाफ दायर याचिका में राउत को भी प्रतिवादी बनाया है। हाई कोर्ट ने तोड़-फोड़ की कार्रवाई पर रोक लगा दी थी।

कोर्ट ने कहा, ”हालांकि, हम याचिकाकर्ता (रनौत) द्वारा कहे गए एक भी शब्द से सहमत नहीं है लेकिन क्या यह बात करने का तरीका है? जस्टिस एस जे कठवल्ला और न्यायमूर्ति आरआई चागला की खंडपीठ ने कहा, हम भी महाराष्ट्रवासी हैं। हम सभी को महाराष्ट्रवासी होने पर गर्व है। लेकिन हम जाकर किसी का घर नहीं तोड़ते। क्या प्रतिक्रया देने का यह तरीका है? क्या आपमें दया नहीं है?

loading...