कंगना रनौत ने किया एक और बड़ा खुलासा, हीरो के साथ सोकर मिलते हैं फिल्मों में 2 मिनट के रोल?

मुंबई, 16 सितंबर: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अब खुलकर बॉलीवुड के काले कारनामों का खुलासा कर रही हैं, एक के बाद एक बड़े खुलासे करके बॉलीवुड को बेनकाब कर रही हैं। अब कंगना ने नया खुलासा करते हुए कहा है कि फिल्मों में 2 मिनट का रोल पाने के लिए हीरो के साथ सोना पड़ता है, कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, मैंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़म सीखाया, देश भक्ति नारीप्रधान फ़िल्मों से सजाई। कंगना रनौत ने ये ट्वीट जया बच्चन को जवाब देते हुए किया।

दरअसल भाजपा सांसद और एक्टर रवि किशन ने बॉलीवुड में फैले ड्रग्स रैकेट का मुद्दा लोकसभा में उठाया और इसकी सख्त जांच की मांग की जो जया बच्चन को बिल्कुल नहीं पसंद आया और उन्होंने राज्यसभा में इसे बॉलीवुड का अपमान बताया।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी और समाजवादी की राज्यसभा सांसद अभिनेत्री जया बच्चन ने रविकिशन पर ताना मारते हुए कहा कि कुछ लोग इंडस्ट्री के बारें में गलत बातें कर रहे हैं, जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं, जया बच्चन की इस स्पीच के बाद नई बहस छिड़ गई, जिसमें कंगना रनौत भू कूद पड़ी। पहले तो कंगना रनौत ने तत्काल जया बच्चन को जवाब देते हुए कहा कि अगर अभिषेक बच्चन फांसी पर झूल जाते क्या तब भी आप यह कहने का साहस जुटा पाती।

राजनितिक विश्लेषक शहजाद पूनावाला ने जया बच्चन की फोटो शेयर कर अपने ट्वीट में लिखा, जया जी चार – पाँच परिवारों के झूठन को पूरी इंडस्ट्री की थाली समझ बैठे आप? कंगना ने ख़ुद की थाली परोसी और अपनी थाली दाँव पर लगाते हुए वो ड्रग्स की थालियों को साफ़ करवा रही है तो दिक़्क़त क्यों?

शहजाद पूनावाला के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा, कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हेरो के साथ सोने के बाद,मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़म सीखाया,थाली देश भक्ति नारीप्रधान फ़िल्मों से सजाई,यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।

loading...