चुनाव जीतने के लिए नक्सलियों की मदद ले रही ममता बनर्जी, पुलिस के साथ घूमकर आतंक फैला रहे नक्सली: कैलाश विजयवर्गीय

कोलकाता, 6 सितंबर: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है, विजयवर्गीय का कहना है कि चुनाव जीतने के लिए ममता बनर्जी नक्सलियों का सहारा ले रही हैं और नक्सलवादी पुलिस के साथ मिलकर आतंक मचा रहे है।

पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने अपने ट्वीट में लिखा, झारग्राम जंगल से घिरा हुआ माओवादी (नक्सल) प्रभावित एरिया है। ममताजी आगामी चुनाव जीतने के लिए नक्सलियों की मदद ले रही है माओवादी पुलिस के साथ घूमकर भय और आतंक फैला रहे है, हमारे कार्यकर्ता शेर की तरह डटे हुए है। मैं झारग्राम के बहादुर कार्यकर्ताओं को प्रणाम करके लौट रहा हूँ।

बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल के झारग्राम लोकसभा क्षेत्र के ज़िला पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के साथ रविवार को एक बैठक भी की, इस बैठक में मुकुल रॉय समेत का वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

एक अन्य ट्वीट में कैलाश विजयवर्गीय ने लिखा, पश्चिम बंगाल के कालना के भाजपा कार्यकर्ता श्री रॉबिन पॉल पर #TMC के गुंडों ने हमला करके उन्हें मार डाला। ये हिंसा की राजनीति का चरम है। ममता सरकार से संरक्षण पाए गुंडे अपना आतंक फ़ैलाकर भाजपा को डराना चाहते हैं। पर, हम डरेंगे नहीं, आखिर ये अराजक राज कब तक चलेगा।

loading...