सिंधिया ने खोल दी पोल, उजागर कर दिया राहुल गांधी की असली हकीकत, शायद ही किसी को पता हो

कभी कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता और राहुल गांधी के बेहद करीबी रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया अब भाजपा में शामिल हो गए हैं, भाजपा में शामिल होने के बाद सिंधिया राहुल गांधी से जुड़े चौकाने वाले खुलासे कर रहे हैं जो शायद ही पहले किसी को पता रहा हो। सिंधिया राहुल गांधी के करीबी रहे हैं इसलिए राहुल गाँधी की हर नीतियों से भलीभांति परिचित हैं।

भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को कहा कि उनकी (राहुल) सोच टिप्पणियों तक सीमित है, जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के विकास और सुरक्षा वाली सोच रखते हैं। गांधी द्वारा प्रधानमंत्री पर नोटबंदी कर अर्थव्यवस्था को तबाह करने के लगाये गये आरोप के बारे में प्रतिक्रिया करते हुए सिंधिया ने कहा कि महामारी के वक्त देश की जनता के बीच प्रधानमंत्री ने सुरक्षा का वातावरण बनाया है, अस्पतालों में मरीजों के लिए बिस्तर से लेकर प्लाज्मा एवं आधुनिक दवाईयों की उपलब्धता कराई है, जिससे लोगों की जान बच सके। ये बातें सिंधिया ने ग्वालियर में मीडिया से कही।

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि एक तरफ (मोदी की) विकास और सुरक्षा वाली सोच है, वहीं दूसरी तरफ (राहुल की) यह केवल टिप्पणी करने तक सीमित रहने वाली सोच है। सिंधिया ने कहा कि देश की जनता जागरुक है और सकारात्मक सोच के साथ जुड़ी हुई है और जुड़ी रहेगी।

loading...