बॉलीवुड ड्रग्स मामला: रविकिशन के समर्थन में उतरी जयाप्रदा, जया बच्चन पर लगाया ये आरोप

मुंबई, 16 सितंबर: बॉलीवुड में ड्रग्स नेक्सस को लेकर अब मामला तूल पकड़ता जा रहा है, साथ ही बॉलीवुड भी दो धड़ों में बंट चुका है, एक गुट वो है है जो चाहता है बॉलीवुड में ड्रग्स मामलें की जांच हो जबकि दुसरा गुट नहीं चाहता कि ड्रग्स नेक्सस की जांच हो।

भाजपा सांसद व् एक्टर रविकिशन ने लोकसभा में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था और सख्त जांच कर कार्यवाही की मांग की थी, जया बच्चन ने राज्यसभा में इसका विरोध किया था, रविकिशन को अब मशहूर अभिनेत्री जयाप्रदा का साथ मिला है।

जयाप्रदा ने रविकिशन का समर्थन करते हुए जया बच्चन पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए भाजपा नेता व् एक्ट्रेस जयाप्रदा ने कहा, मैं युवाओं को मादक पदार्थों की तस्करी/ लत की समस्या से बचाने के बारे में रवि किशन जी की टिप्पणी का पूरी तरह से समर्थन करती हूं।

जयाप्रदा ने कहा कि हमें ड्रग्स के इस्तेमाल के खिलाफ आवाज उठाने की जरूरत है और हमें अपने युवाओं को बचाने की जरूरत है। जया प्रदा ने सपा नेता जया बच्चन पर निशाना साधते हुए कहा, मुझे लगता है कि जया बच्चन जी इस मुद्दे पर राजनीति कर रही हैं. जोकि उन्हें नहीं करनी चाहिए।

loading...